Saturday, February 5, 2011

LOVE SHAYARI..........

Mera Wajud Meri Mohbat Se He
Mujhe Gurur Meri Mohbat Pe He
Mujhe Chahte Honge Or Bhi Bahot Log
Magr Mujhe Mohbat Apni Mohbat Se Hai...





Usne Muje Haatho Me Thama Tha
Tute Hue Shishe Ki Tarah
Ummid Thi Wo Hume Bikhrne Nahi Degi,Bus Giraya Ku6 Is Ada Se K Simtne Ki Aas Na Rahi









kaun kise dil me jagah deta hai
ped b sukhe patte Gira deta hai

waqif hai hum duniya ke Riwazon se
Dil bhar jaye to Har koi thukra deta hai









Wada hmne kiya tha nibhane k liye
1dil diya tha 1dil pane k liye
unhone mohbat sikha di
aur kha hmne to mohbt ki thi ajmane k liye







shq Aisa Karo Ki Dhadkan Me Bas Jaye

Sans B Lo To Khushbu Ushi Ki Aaye

Pyr Ka Nasha Aankho Pe Chaaye

Bat Koi B Ho Par Naam Usi Ka Aye.











1 PAL UNKE BIN BITANA MUSHKIL HUA,CHAHA TO BAHUT PAR DUR JANA MUSHKIL HUA,Q HO GYE WO IS KADAR APNE, KI UNKI GALTI PAR RUTH JANA MUSHKIL HUA








indagi Ko Khushi Me Bitana Sikhlo
Apne Armano Ko Tum Chupana Sikhlo
Zindagi Me Kabhi Gum Chu Na Payega
Bus Tum Har Baat Pe Muskurana Sikhlo



Ksi Ko Chahne Ka Koi Bahana Ni
Hota
Dil Lagane S Koi Diwana Ni Hta
asiqi Sikni H To Sikho Hmse
Hme Pata H Mohbat Ka Mtlb Sirf
Pana Ni Hota.





Dil me KHUDA he!
Aakho me NASHA he!
Baat me MAZA he!
Chahat me ADA he!
Andaz me JUDA he!
Pyaar me WAFA he!
Isliye Banda apki DOSTI pe FIDA





Kash Baate Unki Itni Pyari Na
Hoti
Mulakat Unse Hamari Na Hoti.
Khwabo Mein Hi Dekh Lete
Unko
To Aaj Milne Ki Bekarari Na Hoti





Jis pal me tut jate he
sapne
Us pal me hi ruth jate he 
apne
Hame kisiko manana Nai 
aata
Shayad tabi to Hamse ruth 
jate he apne





Dard k aansu beh jaate h,
kuch aansu teri kahani kah jate h.
aansu kehta he mat ro unke liye,
jo tumhe bich raaste me chhor k chale jate h.

No comments: